Firozabad News : आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, खेत पर मवेशी चराते समय हुआ हादसा

फ़ाइल फोटो | जागन सिंह

Jun 26, 2024 12:14

फिरोजाबाद थाना मक्खनपुर क्षेत्र में बीती शाम बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Firozabad News : फिरोजाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाना मक्खनपुर क्षेत्र में बीती शाम थोड़ी देर की बारिश के दौरान अचानक बिजली गिरी और तेज आवाज सुनकर लोग भागकर अपने घरों में छिपने लगे। फुल्लेराई गांव में खेतों में अपने मवेशी चराने गए जागन सिंह पर बिजली गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पेड़ के नीचे बैठ गया था 
जागन सिंह (47 वर्ष) हर रोज की तरह मंगलवार को भी खेतों में मवेशी चराने गया था। शाम को अचानक बादल छा गए और तेज बारिश होने लगी। बारिश में भीगने से बचने के लिए जागन सिंह एक पेड़ के नीचे बैठ गया, तभी अचानक तेज आवाज के साथ बिजली गिरी और उसकी मौत हो गई।

खेतों में पेड़ के नीचे मिला शव 
देर रात तक जब जागन सिंह मवेशियों के साथ घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई, जिसके बाद परिजन और ग्रामीण उसकी तलाश में खेतों की ओर गए तो एक पेड़ के नीचे उसका शव मिला। परिजन उसे फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read