Firozabad News : 10 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने की हैवानियत, परिजनों ने पकड़ा और जमकर कर दी पिटाई, फिर...

UPT | अश्लील हरकत करने का मामला

Jun 23, 2024 23:48

फिरोजाबाद से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। नगर के थाना उत्तर के जलेसर रोड पर एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले युवक को परिजनों ने पकड़कर सरेराह जमकर पीटा।

Firozabad News : फिरोजाबाद से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। नगर के थाना उत्तर के जलेसर रोड पर एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले युवक को परिजनों ने पकड़कर सरेराह जमकर पीटा। पिटाई करते हुए थाने लेकर गए और पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ पोस्को एक्ट में कार्यवाही की है।

 सड़क पर पिटाई करते हुए लाए थाने, वीडियो वायरल
 पूरी घटना पर बच्ची के परिजनों ने बताया कि हमारी बच्ची सब्जी लेने गयी थी, तभी वहां एक युवक आया और बुरी नियत से हमारी बच्ची को जबरजस्ती खींच कर ले जा रहा था, इसी दौरान उस पर नजर पड गयी, इसके बाद उसको पकड़कर पिटाई करते हुए सड़क पर ले जाया जा रहा था। तभी राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस ने की आरोपी के खिलाफ कार्यवाही
पूरे मामले में एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। जिसमें बच्ची के बाबा देवेन्द्र वर्मा की तहरीर पर देवेश बाल्मीक नामक युवक के किलाफ पोस्को एक्ट में कार्यवाही की गयी है

Also Read