Firozabad News : दरोगा की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Jun 18, 2024 22:10

जिले के थाना लाइनपार क्षेत्र स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में पेड़ पर युवती का शव लटका हुआ मिला। शव को पेड़ से लटकता देख लोगों में हड़कंप मच गया। पार्क में टहलने पहुंचे लोगों ने घटना को लेकर पुलिस को...

Firozabad News : जिले के थाना लाइनपार क्षेत्र स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में पेड़ पर युवती का शव लटका हुआ मिला। शव को पेड़ से लटकता देख लोगों में हड़कंप मच गया। पार्क में टहलने पहुंचे लोगों ने घटना को लेकर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

लोगों ने डायल 112 पर पुलिस को दी सूचना
पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद ही आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। जिसके आधार पर काफी समय बाद  
सीसीटीवी के आधार पर शव की शिनाख्त कर ली गयी। मंगलवार सुबह लाइनपार क्षेत्र स्थित दीनदयाल पार्क में स्थानीय लोग टहलने के लिए गए थे। जहां एक पेड़ पर दुपट्टे के सहारे एक युवती का शव लटका हुआ था। इस नजारे को देख लोगों ने डायल-112 पर पुलिस को जानकारी दी। 

लोधा थाने में तैनात हैं युवती के पिता
पुलिस ने शव की पहचान साक्षी यादव पुत्री प्रमोद यादव निवासी लाइनपार के रूप में की है। युवती के पिता अलीगढ़ के लोधा थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। इंस्पेक्टर ऋषि कुमार का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। रात के समय युवती अकेली घर से निकल गई थी। सुबह उसका शव लटका हुआ मिला है।

Also Read