Firozabad News : VIP कल्चर को खत्म करने के लिए पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

UPT | वाहनों की चेकिंग करती पुलिस

Jun 17, 2024 23:10

फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों के बाद चार पहिया वाहनों से हूटर, काली फ़िल्म, लाल बत्ती, नीली बत्ती को उतारने को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान से...

Firozabad News : फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों के बाद चार पहिया वाहनों से हूटर, काली फ़िल्म, लाल बत्ती, नीली बत्ती को उतारने को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान से वाहन चालकों में हडकंम्प मचा हुआ है। सोमवार को बड़ी तादात में सड़क पर पुलिस के साथ एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह और सीओ शिकोहाबाद ने चेकिंग अभियान चलवाया। इस दौरान पुलिस टीम को देख कई लोग सड़क पर गाड़िया वापस लेकर लौट गए। 

एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में चला चेकिंग अभियान
शिकोहाबाद के नेशनल हाइवे के सुभाष तिरहर पर एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह के नेतृत्व में सोमवार को चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस टीम ने सौ से अधिक गाड़ियों पर कार्रवाई की गयी। पुलिस टीम ने सैकड़ों की संख्या में गाड़ियों से हूटर, तेज आबाज के हॉर्न, काली फिल्म और किसान यूनियन की पट्टी गाड़ियों से उतरवाई गई। जिसके कारण वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस टीम ने कई वाहन चालकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

प्रतिदिन चलाया जाएगा अभियान
एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने कहा कि यह चेकिंग अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन वाहनों में यह हूटर और तेज आबाज के हॉर्न लगे है उनको शीघ्र उतरवा लें, अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

Also Read