Firozabad News : बार एसोसिएशन की नई कमेटी का शपथ ग्रहण समारोह, ये नेता रहे उपस्थिति

UPT | रामगोपाल यादव और बीजेपी विधायक मनीष असीजा

Aug 03, 2024 23:53

शनिवार को फिरोजाबाद के दीवानी परिसर के सभागार में बार एसोसिएशन की नई कमेटी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Firozabad News : शनिवार को फिरोजाबाद के दीवानी परिसर के सभागार में बार एसोसिएशन की नई कमेटी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव और भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक मनीष असीजा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

सभी पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की
कार्यक्रम में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नाहर सिंह समेत कमेटी के सभी पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की। नए अध्यक्ष ने इस अवसर पर वकीलों के हित में कार्य करने का आश्वासन दिया। समारोह के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मंच से बार के सैकड़ों अधिवक्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने वकीलों को उनकी भूमिका के महत्व पर प्रकाश डाला और उन्हें अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहने की सलाह दी।

अपराधों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मीडिया से बातचीत करते हुए रामगोपाल यादव ने अयोध्या में एक सपा नेता द्वारा रेप के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति द्वारा अगर अपराध किया जाए तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। उन्होंने राजनीति में अप्रत्याशित घटनाओं के होने की बात स्वीकार की और कहा कि किसी को भी यह नहीं पता होता कि कब क्या हो जाए।



रामगोपाल यादव और बीजेपी विधायक की उपस्थिति
कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल यादव और बीजेपी विधायक मनीष असीजा मंच पर एक-दूसरे के पास बैठे नजर आए और आपस में गुप्त बातचीत करते हुए देखे गए। रामगोपाल यादव ने मनीष असीजा की पीठ थपथपाते हुए उनकी सराहना की और कहा कि फिरोजाबाद में विकास की प्रक्रिया लगातार चल रही है। उन्होंने विधायक असीजा से अनुरोध किया कि जिन गरीब मोहल्लों में अब तक विकास नहीं हुआ है, वहां विकास कार्यों को प्राथमिकता दें।

Also Read