Mathura News : मथुरा में मिले अज्ञात महिला के शव से मची सनसनी, हत्या या दुर्घटना की जांच जारी

UPT | मौके पर लोगों की भीड़

Oct 05, 2024 15:17

मथुरा के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में अज्ञात महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई।जैंत थाना क्षेत्र में महिला के चेहरे पर चोट के निशान मिले वहीं थाना राया क्षेत्र अंतर्गत बम्बा में शव मिला।पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है

Mathura News : मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शनिवार को जब स्थानीय लोगों ने इस शव को देखा, तो उनकी प्रतिक्रिया तेजी से फैल गई। महिला के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं, जिसमें उसके सीने में सुराग भी शामिल है। प्रारंभिक जांच में यह मामला हत्या या सड़क दुर्घटना का प्रतीत होता है, जिसके चलते पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कब्जे में लिया शव
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतिका की उम्र लगभग 28 से 30 वर्ष के बीच है। शव की स्थिति देखकर ऐसा लगता है कि उसकी मौत हाल ही में हुई है। जैंत थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। पुलिस निरीक्षक अश्विनी कुमार ने कहा कि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। महिला ने काले रंग का लोवर और लाल-सफेद धब्बेदार सूट पहना हुआ था। दाहिने हाथ में एक चूड़ी और कलावा भी मिला है। शव को मोर्चरी में रखवाने के बाद पुलिस मृतिका की पहचान और मामले की गहनता से जांच कर रही है।



मामला की जांच जारी
वहीं, थाना राया क्षेत्र में भी एक अज्ञात महिला का शव गांव भूड़री के बम्बा में मिला। यह घटना भी आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। स्थानीय निवासियों का मानना है कि महिला की हत्या कर शव को बम्बा में छिपाने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने इस शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों मामलों की जांच जारी है।

Also Read