Firozabad News : डीजे पर डांस करना युवक को पड़ा भारी, गंवा बैठा अपनी जान, जानिए पूरा मामला

UPT | Firozabad News

Feb 15, 2024 22:13

फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शिकोहाबाद से इटावा बारात में गए एक युवक को डीजे पर डांस करना इतना भारी पड़ गया, कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया। जानिए क्या रहा पूरा मामला।

Firozabad News : फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शिकोहाबाद से इटावा बारात में गए एक युवक को डीजे पर डांस करना इतना भारी पड़ गया, कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया। जहां युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मौत के पीछे क्या रहे कारण पढ़िए पूरी खबर।

यह थी पूरी घटना
बताया गया कि शिकोहाबाद के मलिखानपुर गांव से बुधवार को इटावा जनपद के जसवंत थाना क्षेत्र के गांव अजनोरा स्थित राज रिसोर्ट में बारात गई थी। वहीं बारात में गांव का एक युवक देशदीप कुमार भी गया था। जहां बारात के दौरान डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें बात इतनी बढ़ी की बारातियों और घरातियों के बीच जमकर मारपीट हुई और इसमें 25 वर्षीय देशदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद परिजन उसको लेकर सरकारी ट्राॅमा सेंटर पहुंचे थे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया गया कि मृतक की पांच साल पहले ही इटावा के भुसावली निवासी सुमन देवी से शादी हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। इस मामले में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

Also Read