Agra News : घर में घुसकर विधवा से मारपीट, जमीन पर कब्जे की कोशिश, जानें पुलिस ने क्या किया... 

UPT | घर में घुसकर विधवा से मारपीट।

Oct 15, 2024 13:32

आगरा पुलिस कमिश्नरी पूर्वी जोन के थाना पिनाहट क्षेत्र की एक विधवा ने पुलिस आयुक्त से अपने जीजा के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने घर के अंदर दबोचकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने कोई...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी पूर्वी जोन के थाना पिनाहट क्षेत्र की एक विधवा ने पुलिस आयुक्त से अपने जीजा के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने घर के अंदर दबोचकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने पुलिस आयुक्त से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

ये है पूरा मामला
पीड़िता ने पुलिस आयुक्त को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह नौ अक्टूबर की देर शाम खाना बना रही थी, तभी जीजा रंजीत अपने साथी और तीन अन्य लोगों के साथ घर के अंदर घुस आए और अंदर से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। पीड़िता ने बताया कि जीजा और उनके साथी कुंडी बंद कर गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ करने लगे। विरोध करने पर दबंग जीजा और उसके साथ आए लोगों ने लातघूंसों से उसके साथ मारपीट की। यही नहीं, उन लोगों ने छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की। पीड़ित विधवा ने महिला हेल्पलाइन पर फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंग रंजीत को पकड़कर थाने ले गई। वहां शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने उसके साथ घटी घटना के मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की और न ही घायल पीड़िता का मेडिकल कराया गया। 

पुलिस ने मामला रफा दफा किया
पीड़िता का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से आरोपी को दूसरे दिन शांति भंग में चालान कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। पीड़िता पर दबंगों द्वारा दबाव बनाकर उसके मकान के हिस्से पर जबरन कब्जा करने के लिए लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। दबंगों से परेशान महिला ने अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा एवं आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। 

Also Read