Agra News : नाबालिग बच्ची को ब्लैकमेल कर सात लाख वसूले, खबर पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे 

UPT | नाबालिग बच्ची को ब्लैकमेल कर सात लाख वसूले।

Oct 15, 2024 16:08

पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन के एमएम गेट में नाबालिगों ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची और परिवार दहशत में है। कोई सोच भी नहीं सकता था कि नाबालिग इतनी...

Agra News : पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन के एमएम गेट में नाबालिगों ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची और परिवार दहशत में है। कोई सोच भी नहीं सकता था कि नाबालिग इतनी घिनौनी करतूत को अंजाम दे सकते हैं। इन नाबालिग आरोपियों ने पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय बालिका के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए और फिर उनके माध्यम से पीड़िता को ब्लैकमेल करने का खेल शुरू कर दिया। 

ये है पूरा मामला
आपत्तिजनक फोटो और वीडियो देखकर लड़की घबरा गयी और धीरे धीरे आरोपियों को लगभग सात लाख रुपये दे दिए। जब आरोपियों के बारे में पीड़िता ने अपने परिवार को अवगत कराया तो उनके होश फ़ाख्ता हो गए। परिजन अपनी मासूम बेटी को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

छह माह पहले बनाया था वीडियो
बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कारोबारी की 12 वर्ष की मासूम बेटी की छह महीने पहले कुछ नाबालिगों ने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली, जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपियों ने बालिका को ब्लैकमेल कर वसूली शुरू कर दी। मासूम बच्ची घर से रुपये चोरी कर आरोपियों को देने लगी। रुपये गायब होने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने घर में नजर रखना शुरू कर दिया।

चार आरोपियों में तीन नाबालिग
बेटी को रुपये निकालते देख उससे पूछताछ की तो ब्लैकमेलिंग की कहानी सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी की गई तो पता चला कि वसूली करने वाले आरोपियों की संख्या चार है, जिनमें तीन नाबालिग हैं, जबकि एक बालिग है। बालिका के परिजनों ने मामले में चारों के खिलाफ एमएम गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Also Read