Mainpuri News : नहर में नहाने गए चार युवक डूबे, तीन की तलाश जारी, एक की किसान ने बचाई जान

UPT | मैनपुरी में चार युवक नहर में डूबे

May 04, 2024 19:30

मैनपुरी में चार युवक नहर में नहाते वक्त डूब गए। चार में से एक युवक की जान खेत पर काम कर रहे किसान ने बचा ली। पुलिस गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश में जुटी है।

Mainpuri News : यूपी के मैनपुरी से दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। शनिवार को चार दोस्त नहर नहाने के लिए गए थे। नहाते वक्त एक दूसरे को बचाने में चारों दोस्त डूबने लगे। इसी दौरान खेतों में काम कर रहे किसान ने एक युवक की जान बचा ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों की तलाश करा रही है। वहीं, युवकों के डूबने की सूचना परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया।

मैनपुरी के कुसमरा कस्बा निवासी विष्णु पांडेय (18), पार्थ उर्फ अक्की (18), यश गुप्ता (19), सक्षम गुप्ता (18) चारो दोस्त बाइक से लोअर गंगा नहर रायहार पुल के पास नहाने के लिए गए थे। चारों ने बाइक पर कपड़े टांग कर नहर में छलांग लगा दी।

किसान ने बचाई जान
नहर पुल के पास काफी गहरान है। नहाते वक्त चारो दोस्त गहरे पानी में चले गए। सक्षम सबसे पीछे था, इस लिए बच गया। तीनों दोस्तों को डूबता देख सक्षम ने चिल्लाना शुरू कर दिया। खेत पर काम करे किसान ने शोर सुनकर सक्षम को बाहर निकाल लाया। जबकि उसके तीन साथी नहर में डूब गए।

तीनों दोस्तों की तलाश जारी
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। पुल के नीचे बहाव तेज होने के कारण गोताखोरों को तीनों युवकों ढूंढने में दिक्कत हो रही है। फिलहाल तीनों की तलाश जारी है। वहीं, घटना की सूचना पर युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। 

Also Read