मैनपुरी में गरजीं मायावती : बोलीं- उत्तर प्रदेश में कानून का राज हो, बुलडोजर का नहीं

UPT | मैनपुरी में बसपा सुप्रीमो

May 02, 2024 17:08

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा।

Mainpuri News : बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकारें धर्म और संप्रदाय के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही हैं।

भाजपा पर निशाना
मैनपुरी में आयोजित इस जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, "यदि बसपा की सरकार बनी तो बिना बुलडोजर के कानून का राज फिर से कायम होगा। हमारी सरकार धर्म, सनातन या किसी और वजह से लोगों पर जुल्म नहीं करेगी।" उन्होंने दावा किया कि बसपा के शासनकाल में कभी भी किसी भी धर्म या समुदाय के लोगों के साथ भेदभाव नहीं किया गया। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित इस जनसभा में मायावती ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे केवल अमीरों और बड़े पूंजीपतियों के हितों की रक्षा कर रही हैं। उन्होंने कहा, "आज मजदूर, किसान और मध्यम वर्ग त्रस्त हैं। उनकी हालत बेहद खराब है।"

बसपा ने किया दावा
मैनपुरी में हुई इस जनसभा में बड़ी संख्या में बसपा समर्थकों ने हिस्सा लिया। मायावती ने अपने भाषण में दावा किया कि मजदूरों और किसानों के हितों की रक्षा के लिए बसपा सबसे अच्छा विकल्प है। उन्होंने लोगों से भाजपा, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के विकल्प में बसपा को वोट देने का आह्वान किया। जनसभा के दौरान मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव को "अंतिम लड़ाई" करार देते हुए अपने समर्थकों से जीत हासिल करने के लिए एकजुट होकर लड़ने की अपील की।

Also Read