मैनपुरी में डिंपल यादव : बोलीं- बीजेपी धर्म-जाति के नाम पर समाज को बांट रही, सरकार जनता को कर रही गुमराह

UPT | सपा प्रत्याशी डिंपल यादव

Apr 22, 2024 15:56

मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म—जाति के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रही है। जनता से किए वादों को सरकार ने पूरा नहीं किया। उनके पास काम गिनाने के लिए कुछ नहीं है।

Mainpuri News : यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म-जाति के नाम पर समाज को बांट रही है। सरकार भटकाने की राजनीति कर आम जनमानस को गुमराह कर रही है। बीजेपी के पास जनता के बीच गिनाने लायक कोई काम नहीं है। बीजेपी ने जनता से किए गए एक भी वादे पूरे नहीं किए।

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने बरनाहल क्षेत्र के मीठेपुर, आमपुर, कसौली गांव में नुक्कड़ नाटक किया। उन्होंने कहा कि ​सरकार की गलत नीतियों से युवा, किसान, मजदूर सभी परेशान हैं। मंहगाई से समाज का हर वर्ग ​त्रस्त है। सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। किसानों की आय दोगुनी तो पूरी नहीं हुई, लेकिन किसान पूरी तरह से बर्बाद हो गए।

उन्होंने कहा सरकार धर्म और जाति के नाम पर समाज को बाटने का काम कर रही है। खुले में घूम रहे गोवंश की वजह से किसानों को दिन-रात खेतों की रखवाली करनी पड़ रही है। सरकार झूठे वादों का पुलिंदा बांध रही है। डिंपल यादव ने अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार-प्रसार को तेज कर दिया है। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ने भी प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है।

Also Read