मैनपुरी में अखिलेश यादव की हुंकार : बोले- 'बुलडोजर से डराने वाली सरकार पेपर लीक नहीं रोक पाई'

UPT | मैनपुरी में अखिलेश यादव की हुंकार

May 04, 2024 18:43

अखिलेश यादव ने मैनपुरी में एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश ने इस दौरान उत्तर प्रदेश में हुई पेपर लीक की घटनाओं को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा।

Short Highlights
  • मैनपुरी में गरजे अखिलेश यादव
  • पेपर लीक का किया जिक्र
  • यूपी सरकार पर बोला हमला
Mainpuri News : तीसरे चरण के चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो रही है। सभी पार्टियों के नेता रैलियां कर मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में जुट गए हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मैनपुरी में एक जनसभा  को संबोधित किया। अखिलेश ने इस दौरान उत्तर प्रदेश में हुई पेपर लीक की घटनाओं को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा।

पेपर लीक का किया जिक्र
अखिलेश ने कहा कि 'हमारे नौजवानों ने रात-रात भर तैयारी की, लेकिन जब परीक्षा देने गए तो पेपर लीक हो गया। परीक्षाएं रद्द हो गईं। नौजवान घर लौटकर आ गए, लेकिन नौकरी नहीं मिली। इस सरकार में एक पेपर लीक नहीं हुआ है। दो, तीन, चार लीक नहीं हुए, जितनी परीक्षाएं हुईं, सब लीक हो गईं। जो सरकार हमें और आपको बुलडोजर दिखाकर डरा रही है, वो अपना लीकेज नहीं रोक पा रही है।'
 
केंद्र और यूपी सरकार पर बोला हमला
अखिलेश ने यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- 'जो कहते थे कि न खाएंगे, न खाने देंगे। अब ऐसा खाया कि डकार भी नहीं आ रही। ये बुलडोजर इसलिए दिखा रहे हैं कि ये सरकार बनी रहेगी तो जमीन कब्जा करेंगे। मुझे पता लगा है कि मैनपुरी में और खासतौर पर शहरों में भाजपा के लोगों ने सबसे ज्यादा जमीन कब्जा की है। ये लोग अच्छे दिन तो नहीं ला पाए, लेकिन समाजवादी लोग इनकी जमानत जब्त करके खुशियों के दिन लाएंगे।'

भाजपा के लिए आसान नहीं मैनपुरी की राह
मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की तरफ से डिंपल यादव प्रत्याशी हैं, वहीं भाजपा ने जयवीर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन अगर पिछले रिकॉर्ड देखें, तो भारतीय जनता पार्टी के लिए मैनपुरी की राह आसान नहीं होने वाली है। भाजपा ने आज तक कभी मैनपुरी की लोकसभा सीट नहीं जीती है। करहेल और जसवंतनगर जैसे क्षेत्रों में 90 फीसदी तक यादव मतदाता है। ऐसे में भाजपा के लिए यह जंग टक्कर ही होने वाली है।

Also Read