Agra News : छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था कंप्यूटर संचालक, युवती ने किया ये हाल...

UPT | आरोपी कंप्यूटर सेंटर संचालक की पिटाई करती युवती।

Apr 22, 2024 17:10

ताज नगरी में एक कंप्यूटर संचालक को कंप्यूटर का कोर्स कर रही छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। छात्रा कंप्यूटर सेंटर पर पहुंची और दे दनादन उसने ताबड़तोड़ कई थप्पड़ कर दिए। छात्रा...

Agra News : ताज नगरी में एक कंप्यूटर संचालक को कंप्यूटर का कोर्स कर रही छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। छात्रा कंप्यूटर सेंटर पर पहुंची और दे दनादन उसने ताबड़तोड़ कई थप्पड़ कर दिए। छात्रा द्वारा कंप्यूटर संचालक को मारे गए थप्पड़ों की गूंज पूरे शहर में सुनाई दे रही है। छात्रा द्वारा कंप्यूटर संचालक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

कंप्यूटर का कोर्स कर रही है छात्रा
बताया जा रहा है कि आगरा में कंप्यूटर सेंटर के संचालक ने कंप्यूटर कोर्स कर रही छात्रा को अश्लील मैसेज भेज दिए। छात्रा ने अपनी सहेली के साथ सेंटर पर पहुंचकर हंगामा किया और संचालक की पिटाई लगा दी। लोगों ने हंगामे का वीडियो वायरल कर दिया। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।

विरोध करने पर धमका रहा था सेंटर संचालक
मामला रकाबगंज क्षेत्र के एक कंप्यूटर सेंटर का है। इलाके की एक छात्रा सेंटर पर कोर्स कर रही है। आरोप है कि सेंटर के संचालक ने उसके मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजना शुरू कर दिया। छात्रा के विरोध करने पर धमकाने लगा। इस पर छात्रा अपनी सहेली और उसके पति के साथ सेंटर पर पहुंचकर संचालक की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी माफी मांगता दिखाई दे रहा है। घटना के संबंध में पीड़िता ने कोई तहरीर नहीं दी है।  

Also Read