एटा प्रशासन का अपराधियों पर शिकंजा : बीडीओ पर हमले के आरोपियों की अवैध संपत्तियां कीं ध्वस्त, गरजा बाबा का बुलडोजर

UPT | अवैध संपत्ति को ध्वस्त करता बुलडोजर

May 24, 2024 20:00

एटा जनपद के खण्ड विकास अधिकारी अवागढ़ मो. जाकिर पर हुए जानलेवा हमले के मामले में प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। जिसमें आरोपियों की अवैध संपत्तियों को बाबा के बुलडोजर से जमींदोज कर दिया है। शुक्रवार को प्रशासन...

Etah News : एटा जनपद के खण्ड विकास अधिकारी अवागढ़ मो. जाकिर पर हुए जानलेवा हमले के मामले में प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। जिसमें आरोपियों की अवैध संपत्तियों को बाबा के बुलडोजर से जमींदोज कर दिया है। शुक्रवार को प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी अमन पुत्र धर्मेंद्र निवासी ग्राम नगला खना द्वारा ग्राम समाज की 1237 वर्ग फीट भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को बाबा के बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

यह है पूरा मामला
गौरतलब है कि 20 मई को अज्ञात हमलावरों ने अवागढ़ बाईपास पर खंड विकास अधिकारी की गाड़ी रोककर उन पर लाठी-डंडों और हथियारों से जानलेवा हमला किया था। बमुश्किल जान बचाकर भागे बीडीओ गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद थाना अवागढ़ में शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना के आरोपी सत्येंद्र उर्फ सुरेंद्र पुत्र पन्नालाल निवासी अवागढ़ देहात द्वारा भी ग्राम समाज की भूमि पर अवैध निर्माण किया गया था, जिसे मंगलवार को ही प्रशासन द्वारा ध्वस्त करा दिया गया था।

अवैध संपत्ति को जमीन में मिलाया
जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देशानुसार एसडीएम जलेसर जगमोहन गुप्ता, तहसीलदार राजीव फौजदार की अगुवाई में राजस्व और पुलिस टीम द्वारा आज भी ग्राम समुदाय की भूमि पर किए गए अवैध कब्जों को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त किया गया। जिला प्रशासन ने स्पष्ट संकेत दिया है कि अपराधियों और गैरकानूनी गतिविधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अधिकारियों पर हमले जैसे गंभीर अपराधों में संलिप्त लोगों के खिलाफ जमकर कार्रवाई की जाएगी और उनकी अवैध संपत्तियां भी जब्त की जाएंगी।

Also Read