Etah News : दबंग ने गौवंश को गोली मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

May 25, 2024 20:21

एटा जिले में एक दबंग युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से एक गौवंश को कई गोलियां मारकर हत्या करने का प्रयास कि। मामले की सूचना पर पहुंचे गौवंश के मालिक ने...

Etah News (AK Sharma) : एटा जिले में एक दबंग युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से एक गौवंश को कई गोलियां मारकर हत्या करने का प्रयास कि। मामले की सूचना पर पहुंचे गौवंश के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल गौवंश को उपचार के लिए पशु अस्पताल ले गया। इस मामले में गौवंश मालिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौवंश के खेत में घुसने से नाराज हुआ युवक
जानकारी के अनुसार आरोपी रवि जिला हाथरस का रहने वाला है। बताया गया है कि आरोपी की कोतवाली अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम बछाकर में कृषि भूमि है। वह ग्राम बछाकर में रहकर कृषि का कार्य करता है। बताया गया है कि आरोपी युवक ने शनिवार को गौवंश के खेत में घुसने से नाराज होकर उसने गौवंश को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी होने पर गौवंश के मालिक ने घायल गौवंश का पशु चिकित्सालय में उपचार कराया और घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।
 
लाइसेंस निरस्त्रीकरण की मांग
पुलिस ने गौवंश के मालिक की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरूद्ध संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। वही गौवंश को गोली मारकर घायल करने के मामले में हिंदू एकता समूह के कार्यकर्ताओं में घटना के विरोध में भारी आक्रोश देखने को मिला है। हिंदू एकता समूह के कार्यकर्ताओं ने आरोपी के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने और लाइसेंस निरस्त्रीकरण की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read