अलीगढ़ में मुख्यमंत्री का बदला कार्यक्रम : अब 28 अगस्त को खैर कस्बे में गुरुकुल पब्लिक स्कूल में होगा कार्यक्रम 

UPT | अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा 

Aug 24, 2024 17:11

अलीगढ़ में 27 अगस्त को मुख्यमंत्री का होने वाला कार्यक्रम अब 28 अगस्त को होगा । इतना ही नहीं मुख्यमंत्री की जनसभा की जगह भी बदल दी गई है ।

Short Highlights
  • खैर में कार्यक्रम को करेंगे सम्बोधित 
  • अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा 
Aligarh news : अलीगढ़ में 27 अगस्त को मुख्यमंत्री का होने वाला कार्यक्रम अब 28 अगस्त को होगा । इतना ही नहीं मुख्यमंत्री की जनसभा की जगह भी बदल दी गई है । पहले डिफेंस कॉरिडोर के अंडला में जनसभा होनी थी, लेकिन अब खैर सोमना रोड स्थित गुरुकुल पब्लिक स्कूल में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा। हालांकि खैर विधानसभा में उपचुनाव होने हैं । जिसको लेकर के भाजपा यहां उपचुनाव से पहले बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर संदेश देना चाहती है ।

खैर में कार्यक्रम को करेंगे सम्बोधित 

हालांकि जगह बदलने के पीछे बताया जा रहा है कि बारिश से हुए जल भराव और कीचड़ को देखते हुए जनसभा की जगह बदली गई है और मौसम के कारण भी तारीख बदल दी गई है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 28 अगस्त को खैर में कार्यक्रम में शामिल होंगे। खैर में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री करीब 200 करोड रुपए की परियोजना का उद्घाटन और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री एक विद्यार्थियों को टैबलेट बाटेंगे, तो वही रोजगार मेले का भी उद्घाटन करेंगे। जिसमें करीब 5000 लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा 

मुख्यमंत्री  के 28 अगस्त को खैर कस्बे में सोमना रोड पर गुरुकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दृष्टिगत एडीजी आगरा परिक्षेत्र अनुपम कुलश्रेष्ठ, आयुक्त अलीगढ़ मंडल अलीगढ़ चैत्रा वी, आईजी अलीगढ़ परिक्षेत्र श्री शलभ माथुर, जिला मजिस्ट्रेट अलीगढ़  विशाख जी एवं एसएसपी संजीव सुमन ने कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारी का जायजा लिया। इस दौरान एडीएम प्रशासन  पंकज कुमार, एडीएम वित्त एवं राजस्व  मीनू राणा समेत एसडीएम, एआरटीओ, जे सी इंडस्ट्रीज, डीसी एनआरएलएम, डीएसओ, सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे ।
 

Also Read