हाथरस में युवक की मौत : भैंस को बचाने के चलते तालाब में डूबने से गई जान, एक घंटे बाद मिला शव

UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो

Sep 17, 2024 16:21

27 वर्षीय आकाश पुत्र खेमकरन सिंह, अपने घर के पास भैंस को पकड़कर ला रहा था। उसने देखा कि उसकी भैंस तालाब में घुस गई है। भैंस को बाहर निकालने के प्रयास में आकाश भी तालाब में घुस गया...

Short Highlights
  • हाथरस में युवक की तालाब में डूबने से मौत
  • भैंस को बचाने में गई जान
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव नौरथा ईसेपुर से एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है, जहां एक युवक की तालाब में डूबने से मृत्यु हो गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

भैंस को बचाने में गई जान
दरअसल,  27 वर्षीय आकाश पुत्र खेमकरन सिंह, अपने घर के पास भैंस को पकड़कर ला रहा था। उसने देखा कि उसकी भैंस तालाब में घुस गई है। भैंस को बाहर निकालने के प्रयास में आकाश भी तालाब में घुस गया, लेकिन वो गहरे पानी में फंस गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जब स्थानीय लोगों ने युवक को तालाब में डूबते हुए देखा, तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। 



डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया
ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मेहनत के बाद युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला। शव को बाहर निकालने के बाद, पुलिस और एसडीएम सिकंदराराऊ धर्मेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। युवक को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। युवक की मृत्यु की खबर से परिवार और गांव में शोक का माहौल बन गया है। 

ये भी पढ़ें- जाली मेडिकल डिग्री रैकेट का खुलासा : मुख्य आरोपी फरार, पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार

Also Read