नशे में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा : सड़क पर लगा जाम, लोगों ने जमकर की पिटाई, पुलिसकर्मी ने किया इलाज

UPT | हंगामा करता युवक

Sep 17, 2024 19:45

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क हंगामे की घटना सामने आई है। एक युवक शराब के नशे में पर हाई वॉल्टेज ड्रामा करने लगा। नशे में युवक सड़क के बीच लेट गया...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क हंगामे की घटना सामने आई है। एक युवक शराब के नशे में पर हाई वॉल्टेज ड्रामा करने लगा। नशे में युवक सड़क के बीच लेट गया, जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। कुछ स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर सड़क के किनारे धकेल दिया, लेकिन युवक ने हाथापाई शुरू कर दी। इस पर नाराज लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक पुलिसकर्मी ने युवक को सड़क से हटाकर उसका इलाज करना शुरू किया, जिसमें उसके सिर पर ठंडा पानी डाला गया।

नशे में धुत युवक सड़क के बीच लेटा
सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ रोड पर स्थित शहीद भगत सिंह पार्क के सामने शराब के नशे में धुत एक युवक सड़क के बीच लेट गया, जिससे सड़क पर जाम लग गया। युवक का हंगामा जारी रहा और स्थानीय लोग परेशान होकर उसे सड़क किनारे धकेलने लगे। लेकिन युवक ने अपनी जिद पकड़ ली और बार-बार सड़क पर लौटकर आराम फरमाने लगा। राहगीरों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने हाथापाई और मारपीट की। इस अर्धनग्न युवक के कारण सड़क पर यातायात प्रभावित हो गया।



सड़क पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा
युवक ने सड़क पर काफी देर तक हंगामा मचाया। लोगों ने उसकी स्थिति को देखते हुए पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को सड़क से हटाकर किनारे बैठाया। पुलिस कर्मी ने उसकी मदद की और ठंडा पानी उसकी सिर पर डाला। इस हंगामे को देखकर वहां भारी भीड़ जमा हो गई और स्थानीय लोग युवक की पहचान में जुट गए।

Also Read