एटा से सनसनीखेज मामला : खेलते हुए लापता हुई बच्ची, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या

UPT | एटा पुलिस को मिला शव

Feb 11, 2024 13:04

पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है...

Etah News : जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 7 साल की मासूम बच्ची की अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। जहां घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक मासूम बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

दुष्कर्म के बाद की हत्या
आपको बता दें कि पूरा मामला एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव का है जहां बताया जाता है कि 10 फरवरी को दोपहर में मासूम बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी वह अचानक लापता हो गई, परिजनों ने उसको ढूंढने का प्रयास किया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल सका। बच्ची के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस विभाग की डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग टीम की मदद से गांव के पास सरसों के खेत में मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला है। पुलिस के अनुसार, मृतक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या की गई है। बच्ची के शव मिलने की सूचना मिलते ही मृतक बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस मामले का जांच में जुटी
फिलहाल पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। मासूम बच्ची की हत्या का जल्द खुलासा करने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी तक पहुंच कर उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Also Read