Hathras News : घर में छिपकर बैठे सांप के डसने से छात्रा की मौत, वन विभाग ने पकड़ा कोबरा...

UPT | मृतक छात्रा का फाइल फोटो।

Jul 31, 2024 09:20

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कक्षा 6 की छात्रा को घर में बैठे कोबरा सांप ने डस लिया। सांप के काटने से उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन इलाज को उसे जिला अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में किशोरी...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में कक्षा 6 की छात्रा को घर में बैठे कोबरा सांप ने डस लिया। सांप के काटने से उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन इलाज को उसे जिला अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में किशोरी को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में ही छात्रा की मौत हो गई। परिवार के लोगों को सांप के घर में होने की जानकारी मिलने पर वन विभाग टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर कोबरा सांप को पकड़ लिया।

ये है पूरा मामला
कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कैमार निवासी 13 वर्षीय पलक कक्षा 6 की छात्रा थी। मंगलवार की शाम को जब वह अपने घर में सबमर्सिबल का प्लग खोलने के लिए गई थी तभी घर में छिपकर बैठे एक सांप ने उसे काट लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जिला अस्पताल से गंभीर हालत में उसे डॉक्टरों ने अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हाथरस से अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

वन विभाग की टीम ने पकड़ा कोबरा
कुछ ग्रामीणों ने देखा कि सांप अब भी कमरे में छुपा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दे दी। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने रेस्क्यू कर कोबरा सांप को पकड़ लिया और अपने साथ ले गई।

Also Read