Hathras News : हाईवे पर चलते ट्रक में लगी आग, बाल-बाल बचे चालक और परिचालक

UPT | हाईवे पर जलता ट्रक

Mar 14, 2024 15:20

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक भीषण हादसा हुआ। जहां चलते हुए ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक कुछ ही देर में लपटों के बीच सड़क पर धू-धू कर जल उठा।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक भीषण हादसा हुआ। जहां चलते हुए ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक कुछ ही देर में लपटों के बीच सड़क पर धू-धू कर जल उठा। वहीं ट्रक के अंदर चालक और परिचालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक में आग लगने के कारण सड़क पर जाम लग गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया और जाम खुलवाया। 

चलते ट्रक में लगी आग
यह पूरी घटना कोतवाली सासनी क्षेत्र में आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग पर देर रात की बताई जा रही है। जहां एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई और इस दौरान चालक व परिचालक दोनों ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान हाईवे पर आवागम एकदम रुक गया। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर स्टेशन से तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड द्वारा काफी मशक्कत कर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया। बताया गया कि यह ट्रक बिजनौर के नगीना से जब आगरा की ओर जा रहा था, तभी अलीगढ़-आगरा नेशनल हाईवे पर सासनी कस्बे से थोड़ा सा आगे कंकाली मंदिर के पास ट्रक में अचानक आग लग गई थी।

हो सकता था बड़ा हादसा
बताया गया कि आग ट्रक के अगले हिस्से में लगी थी। जिसके बाद लपटें उठती देख चालक और परिचालक ने तुरंत नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं माना जा रहा है, कि ट्रक का आयल टैंक फटने से यह आग लगी थी। इस घटना के दौरान सासनी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, जहां वाहनों को डायवर्ट कराया गया और उसके बाद एक घंटे की कड़ी मशक्कत करते हुए इस आग को बुझाया गया।

Also Read