हाथरस में आक्रोश : बिजली कटौती की शिकायत भड़के विद्युत कर्मी, बोले- 'जो करना है करें, मेरे पास नहीं है टाइम'

UPT | लोगों पर भड़के विद्युत विभाग कर्मी

Feb 14, 2024 16:25

मौहल्ला लाला का नगला में बुधवार को विद्युत कर्मी चेकिंग करने पहुंचे थे, विद्युत विभाग कर्मी बिजली कटौती की शिकायत कर रहे स्थानीय लोगो की वीडियो बनाकर उनको धमकाने लगे...

Short Highlights
  • विद्युत कर्मियों ने दी लोगों को धमकी
  • अधिकारी ने कहा- मेरे पास इतना टाइम नहीं
  • बिजली कटौती से परेशान स्थानीय लोग
Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लाला का नगला में लगातार बिजली कटौती हो रही है। जिस को लेकर स्थानीय लोगो में विद्युत विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश है। जब विद्युत विभाग कर्मी इलाके में बिजली चेकिंग करने पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने बिजली कटैती की शिकायत की। जिसके बाद विद्युत विभाग कर्मी आग बबूला हो गए और ऐसे ही कटौती चलती रहने की बात करने लगे।

वीडियो बनाकर धमका रहे विद्युत विभाग कर्मी
हाथरस जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लाला का नगला में बुधवार को विद्युत कर्मी चेकिंग करने पहुंचे थे। इसी बीच लोग उनसे शिकायत करने लगे। विद्युत विभाग कर्मी बिजली कटौती की शिकायत कर रहे स्थानीय लोगों की वीडियो बनाकर उनको धमकाने लगे। वही स्थानीय लोगो ने भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे विद्युत कर्मियों की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। विद्युत कर्मी विशेष समुदाय के लोगो को देख लेने की बात कह कर वहां से चले गए।

अधिकारी के पास नहीं कोई जवाब
बिजली उपभोक्ता ने जब बिजली कटौती को लेकर सक्षम अधिकारी से बात करी तो उन्होंने कहा की ट्रांसफार्मर अभी ठंडा नहीं हुआ है तब तक ऐसे ही चलेगा। बिजली उपभोक्ता ने बताया कि अधिकारी ने बर्ताव सही नहीं किया और अधिकारी ने कहा कि विशेष समुदाय के लिए ऐसे ही होगा। उसने जो करना है करे मेरे पास इतना टाइम नहीं है।

Also Read