Amethi News : स्मृति ईरानी ने संदेश खाली को लेकर ममता बनर्जी पर दिया बड़ा बयान

UPT | लोगो से मुलाकात कर रही है स्मृति इरानी

Apr 10, 2024 19:45

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेश खाली मामले पर हाईकोर्ट के आदेश का स्वागत किया है। स्मृति ईरानी ने कहा,कि लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान…

Amethi News : केंद्रीय मंत्री व अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान संदेश खाली को लेकर बड़ा बयान दिया है। संदेश खाली मामले को लेकर स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी संविधान के बजाय शेख शाहजहां का संरक्षण कर रही थी। उन्होंने कोर्ट के आदेश का स्वागत किया है।

पश्चिम बंगाल के संदेश खाली मामले पर हाईकोर्ट के आदेश का स्वागत 
 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेश खाली मामले पर हाईकोर्ट के आदेश का स्वागत किया है। स्मृति ईरानी ने कहा,कि लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान की नहीं बल्कि शेख शाहजहां का संरक्षण करती आ रही थी। आज कोर्ट ने मामले को सीबीआई को हैंडोवर किया है,अब वहां की उन सभी महिलाओं को जिनका बलात्कार,शारीरिक शोषण व जिन गरीबों की जमीन लूटी गई उन्हें न्याय मिल सकेगा। मैं कोर्ट के आदेश का स्वागत करती हूं और संदेश खाली की महिलाओं और गरीबों को विशेष इंसाफ दिलाने का यह वहां के लोकल भाजपा कार्यकर्ताओं का पहला पड़ाव है। अब शेखजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।

Also Read