Amethi News : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्मृति ईरानी का रेल टिकट

UPT | स्मृति ईरानी को दिल्ली भेजने का टिकट हुआ वायरल।

May 19, 2024 21:16

अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी है जो कि इस बार इसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है और विजय गुप्ता स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि हैं। ट्रेन की टिकट में पद्मावत एक्सप्रेस 14207 संख्या लिखी है जिसमें…

Amethi News : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई कुछ कह नहीं सकता। पांचवे चरण के मतदान के लिये 18 मई को जैसे ही चुनाव प्रचार थमा सोशल मीडिया पर एक ट्रेन का टिकट वायरल हो गया। यह टिकट इसलिये चर्चा का विषय बना की इसमें स्मृति ईरानी व विजय गुप्ता का नाम लिखा हुआ था। 

स्मृति ईरानी के अमेठी से वापसी का टिकट बुक
गौरतलब है कि अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी है जो कि इस बार इसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है और विजय गुप्ता स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि हैं। ट्रेन की टिकट में पद्मावत एक्सप्रेस 14207 संख्या लिखी है जिसमें अमेठी से दिल्ली तक का सफर बताया गया है। इसमें यात्री स्मृति ईरानी उम्र 48 साल फीमेल है और दूसरा नाम विजय गुप्ता उम्र 42 साल मेल लिखा हुआ है। बुकिंग की तारीख 18 मई 2024 है और यह यात्रा का दिन 20 मई 2024 है। जाहिर सी बात है कि 20 मई को अमेठी में मतदान होना है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर जया सिंह नाम से एक यूजर्स ने टिकट को शेयर करते हुए लिखा कि जनता ने स्मृति ईरानी के अमेठी से वापसी का टिकट बुक कर दिया है।

वायरल टिकट पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं
ट्रेन से इसलिए बुक किया है क्योंकि उन्होंने अमेठी की कई ट्रेन बंद करवाई हैं, ट्रेन से सफर में स्मृति जी को गलतियों अमेठी के अपमान और अमेठी के छीने हुए विकास का भी लोग अहसास कराएंगे। आपकी अमेठी से विदाई जरूर हो रही है, लेकिन आप हमारी स्मृति में रहेंगी, क्योंकि अमेठी में फिर से विकास शुरू होगा, देश और दुनिया में फिर से अमेठी का सम्मान बढ़ेगा, यहां के लोगों को छुट्टा जानवरों और महंगाई से निजात मिलेगी। फिलहाल यूपी टाइम्स इस तरह के टिकट की पुष्टि नहीं करता। लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह के पोस्ट आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट जरुर कर रहे हैं।

Also Read