हैरान करने वाली खबर : बाराबंकी में लव, रेप, निकाह और फिर तलाक, पढ़िये क्रूर युवक की कहानी...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में लव जिहाद का आरोपी।

Sep 16, 2024 11:45

बाराबंकी में धर्म छुपाकर युवती से रेप, गर्भवती होने पर निकाह और फिर तलाक का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की तो पीड़िता ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस...

Barabanki News : बाराबंकी में धर्म छुपाकर युवती से रेप, गर्भवती होने पर निकाह और फिर तलाक का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की तो पीड़िता ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लव जेहाद के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
मामला शहर कोतवाली का है, जहां पर देवा रोड पर रहने वाले मोहम्मद आजम जैदी नामक युवक ने अपना धर्म छुपाकर पहले युवती को प्यार के जाल में फंसाया। इच्छा के विरुद्ध उससे रेप किया और सच सामने आने के बाद युवती के दबाव में उसने निकाह कर लिया। कुछ समय के बाद युवती गर्भवती हुई और बच्ची को जन्म दिया। उसके बाद युवक ने उसे मारपीट कर और जान से मारने की धमकी देकर तलाक दे दिया।
 
क्या कहती है पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि युवक ने अपना धर्म छुपाकर युवती को प्यार के जाल में फंसाया था। इसी बीच, युवती को युवक के वास्तविक धर्म का पता लग गया। उसने विरोध किया, लेकिन आरोपी ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाया और बदनाम करने की धमकी दी। यह सिलसिला लंबा चलता रहा। युवती गर्भवती हो गई। यह जानने के बाद युवती ने उसे पर निकाह करने का दबाव डाला। सितंबर 2016 में दोनों ने निकाह कर लिया। सन 2017 में युवती ने एक पुत्री को जन्म दिया। इसके बाद ही आरोपी का पत्नी और पुत्री के प्रति रवैया बदल गया। आरोपी ने बेटी और पत्नी को छोड़ दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

Also Read