हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आने से मजदूर की मौत,चालक और क्लीनर फरार

UPT | हादसे के बाद मौके पर लगी भीड़

Sep 15, 2024 15:53

रविवार की सुबह हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर भड़खोरिया गांव के निकट एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक मजदूर की जान चली गई। यह घटना उस समय हुई जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी।

Barabanki News : हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर भड़खोरिया गांव के पास रविवार की सुबह हुए सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ट्रक ने मारी थी बाइक को टक्कर
जानकारी के अनुसार हैदरगढ़ कोतवाली अंतर्गत पड़रिया मजरा लाही गांव निवासी परागी (35 वर्ष) पुत्र मंगल रावत मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। परिवार में पत्नी के अलावा बेटा हिमांशु (11 वर्ष), वंशु (5 वर्ष) और बेटी वंशी (9 वर्ष) हैं। रविवार की सुबह वह अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर स्थित किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर आया था। यहां से पेट्रोल डलवाने के बाद वापस लौटते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। परागी भूमिहीन था और मजदूरी कर अपना और परिवार का गुजारा करता था।

ट्रक चालक और क्लीनर फरार
घटना के बाद ट्रक खाई में पलट गया, जिसके बाद चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए, कुछ ही देर में भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मृतक की मोटरसाइकिल को थाने ले आई और परागी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

Also Read