Barabanki News : नाव से शादी करने पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात देखने को उमड़ी लोगों की भीड़...

UPT | नाव से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा।

Jul 10, 2024 16:02

बाराबंकी में शादी करने दूल्हा गाजे बाजे के साथ बारात लेकर नाव से पहुंचा। नाव से बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे को देखने को लेकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। नाव से शादी करने पहुंचा दूल्हा...

Barabanki News : बाराबंकी में शादी करने दूल्हा गाजे बाजे के साथ बारात लेकर नाव से पहुंचा। नाव से बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे को देखने को लेकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। नाव से शादी करने पहुंचा दूल्हा चर्चा का विषय बना हुआ है।

रास्ता न होने से अपनाया ये उपाय
मामला बाराबंकी जनपद के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का है। जहां नेपाल से पानी छोड़े जाने के बाद कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए और कई जलमग्न हो गए हैं। बनबसा बैराज से पानी छोड़े जाने के बाद कई गांव जलमग्न हो गए। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के ग्राम पंचायत बल्लोपुर द्वितीय में माधवपुरवा के रहने वाले राम आसरे की बेटी की शादी होनी थी। लेकिन, गांव को जाने के लिए रास्ता नहीं था। सूरतगंज ब्लॉक के सैलक गांव से बारात जानी थी।

नाव से पहुंचे दूल्हा और बाराती
सड़क मार्ग न होने पर दूल्हा राघवराम दुल्हनियां लेने के लिए डीजे बाजा और बराती लेकर नाव से निकल पड़े। शादी करने के लिए लड़की के गांव पहुंच गए। नाव सवार दूल्हे को देखने के लिए गांव के लोगों का काफिला दौड़ पड़ा। ग्रामीण और बच्चे मौके पर जमा हो गए। क्षेत्र में नाव सवार बारातियों की चर्चा हो रही है।

Also Read