Ayodhya News : गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले विधायक डॉ. अमित सिंह, फिर मुख्यमंत्री से मिलवाया

UPT | मुख्यमंत्री ने पीड़ित की मां से मुलाकात की।

Aug 03, 2024 01:18

भदरसा चौकी क्षेत्र में गरीब किशोरी को बेकरी में काम दिलाने के नाम पर हुए गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है...

Short Highlights
  • सीएम ने गंभीरता से सुनीं दास्तान, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन
  • मुख्यमंत्री ने गरीब परिवार को आर्थिक सहायता करने का भी दिया भरोसा
Ayodhya News : पूरा कलन्दर थाने की भदरसा चौकी क्षेत्र में गरीब किशोरी को बेकरी में काम दिलाने के नाम पर हुए गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्य आरोपी सपा नेता मोईन खान और उसकी बेकरी के आरोपी कर्मचारी राजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी सपा नेता अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद की टीम का खास व्यक्ति होने तथा विधानसभा में मामला स्वयं मुख्यमंत्री द्वारा उठाए जाने से और तूल पकड़ लिया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता जहां कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं क्षेत्रीय विधायक डॉ अमित सिंह चौहान भी पीड़ित परिवार से मिले। कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

स्थानीय विधायक डॉ अमित सिंह ने गैंगरेप पीड़िता की मां को साथ ले जाकर मुख्यमंत्री आवास पर शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कराया। इसकी जानकारी खुद विधायक अमित सिंह ने दी है। बताया कि आज अपनी विधानसभा क्षेत्र बीकापुर के नगर पंचायत भरतकुंड (भदरसा) की बेटी के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद पीड़ित परिवार के साथ लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया। गैंगरेप पीड़िता की मां से सारी जानकारी ली।मुख्यमंत्री ने तत्काल उच्च अधिकारियों को अपराधियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही पीड़ित गरीब परिवार को आर्थिक सहायता करने का भी आश्वासन दिया। 

गौरतलब है कि नौकरी का झांसा देकर किशोरी से गैंगरेप का मामला तब खुला जब किशोरी को पेट दर्द शुरू हुआ। नाबालिग की मां ने अपनी तहरीर में बताया कि हम लोग जब बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने चेकअप कर बताया कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद बेटी ने रोते हुए पूरी बात बताई। उसके साथ मोईद खान और राजू ने गलत काम किया है। वो लोग बेटी को लगातार धमकी देते थे। कहते थे किसी से कुछ कहा तो खैर नहीं। पीड़िता की मां ने कहा- हम लोग गरीब घर के हैं। इसी का फायदा उठाते हुए उन लोगों ने बेटी के साथ गलत काम किया। हमें न्याय चाहिए। 

Also Read