अयोध्या में जुबेरगंज के पास सड़क हादसा : बाइक फिसलने से एक शिक्षक की मौत, दूसरा घायल

UPT | अयोध्या।

Aug 21, 2024 02:40

अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दूसरा शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Short Highlights
  • फ्लाईओवर से उतरने के दौरान रौनाही थाना क्षेत्र में जुबेरगंज के पास हादसा
  • अमानीगंज शिक्षा क्षेत्र के कोटडीह सरकारी स्कूल में थी तैनाती
  • हादसे की जानकारी होते ही लोग अस्पताल पहुंचे, शिक्षकों में शोक
Ayodhya News : अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दूसरा शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना जुबेरगंज बाजार के पास हुई, जब बीकापुर से सोहावल की ओर जा रहे दो शिक्षकों की बाइक अचानक फिसल गई और हाइवे के डिवाइडर से जा टकराई।

एक शिक्षक की मौत, दूसरा घायल
हादसे में बाइक पर सवार दोनों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रौनाही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। जिला चिकित्सालय में पहुंचने पर डॉक्टरों ने बीकापुर निवासी सहायक शिक्षक विनोद पांडेय को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाइक चला रहे सहायक शिक्षक संजय अग्रहरि का इलाज जारी है। संजय अग्रहरि फैजाबाद के निवासी हैं।



पुलिस ने क्या बताया
रौनाही थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक विनोद पांडेय और घायल संजय अग्रहरि, दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर कोटडीह अमानीगंज में पढ़ाने जा रहे थे। दोनों शिक्षकों ने हेलमेट पहने हुए थे, लेकिन दुर्घटना के दौरान विनोद पांडेय का हेलमेट गिर गया, जिससे उनका सिर सीधे डिवाइडर से टकरा गया और गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई। वहीं, संजय अग्रहरि का हेलमेट सही स्थिति में रहने के कारण उनकी जान बच गई और वह गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद जीवित हैं।

परिवार को दी गई सूचना
इस हादसे ने स्थानीय लोगों और शिक्षक समुदाय में शोक की लहर दौड़ा दी है। रौनाही थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित कारणों का विश्लेषण किया जा रहा है कि आखिर यह हादसा क्यों और कैसे हुआ। मृतक शिक्षक विनोद पांडेय के परिवार को सूचना दे दी गई है और जिला चिकित्सालय में उनके शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Also Read