Ballia News : गंगा में डूबने से अधेड़ की मौत, घर में छाया मातम

फ़ाइल फोटो | राजनाथ यादव

Aug 14, 2024 01:14

दुबहड़ थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी एक अधेड़ व्यक्ति की सोमवार को गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी पहले दिन जब डूबे हुए व्यक्ति का कहीं आता -पता नहीं चला तो...

Ballia News : दुबहड़ थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी एक अधेड़ व्यक्ति की सोमवार को गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी पहले दिन जब डूबे हुए व्यक्ति का कहीं आता -पता नहीं चला तो परिजन देर रात निराश होकर लौट गए और दूसरे दिन फिर तलाश शुरू की। इसी बीच शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

भैंसों को गहरे पानी से बाहर निकालने में राजनाथ डूबे
 बता दें कि राजनाथ यादव (45) पुत्र स्व. महेंद्र यादव निवासी दुबहड़ सोमवार को भैंस चराने दियारे में गए थे। इस दौरान भैंसों को गहरे पानी से निकालने में वह गंगा नदी में आई बाढ़ के पानी में डूब गए। दियारे में मौजूद लोगों ने उनके घर खबर दिया। सूचना पाकर परिजनों ने मौके पर पहुंच कर उसकी काफी तलाश की। इस बीच सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन शुरू की। मंगलवार को सुबह ओझवलिया घाट पर एक शव दिखाई दिया। लोगों की सूचना पर परिजनों सहित पुलिस पहुंच कर लाश की पहचान की। पुष्टि होने के बाद थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

एक साल पहले पत्नी की हुई थी मौत
उधर घर पर परिजनों सहित बच्चों का रो -रोकर बुरा हाल है। राजनाथ यादव की पत्नी की लगभग एक साल पहले ही मृत्यु हो गई थी। उनका एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। इस मौके पर भरसर ग्राम प्रधान भगवान यादव, दुबहर ग्राम प्रधान प्रभात पांडे, बीटू मिश्र सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। 

Also Read