धारदार हथियार से युवक की हत्या : नौकरी के लिए बाहर जाने वाला था बेटा, मां बोली- क्या पता था अंतिम दिन होगा...

UPT | घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस

Oct 10, 2024 17:57

जनपद के रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत मुनछपरा गांव में मनबढ़ों ने धारदार हथियार व लाठी -डंडे से पीटकर युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद घटनास्थल पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Ballia News : बलिया के रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत मुनछपरा गांव में मनबढ़ों ने धारदार हथियार और लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद घटनास्थल पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

आपसी कहासुनी में ली जान
जानकारी के अनुसार, रेवती थाना क्षेत्र के मुनछपरा गांव के निवासी बलिराम पांडेय (25) अपने घर से करीब 20 मीटर दूर कुंए के पास बैठा था। इसी दौरान, किसी बात को लेकर उनकी गांव के कमलेश गोड़ से कहासुनी हो गई। आरोप है कि कमलेश और अन्य लोग बलिराम को खींचकर अपने घर की ओर ले गए। इसके बाद धारदार हथियार और लाठी-डंडे से मारकर हत्या कर दी।



मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने घटनास्थल का मुआयना किया और अपने अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए। मृतक की मां पुष्पा देवी घटना से बेहद दुखी हैं और उनका हाल बहुत बुरा है। बलिराम छः भाइयों में सबसे छोटा था और घर पर अपने भाई प्रेम कुमार और मां पुष्पा देवी के साथ रह रहा था। 

पुलिस का बयान
पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि मौके का मुआयना कर लिया गया है। फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर नियमानुसार आवश्यक साक्ष्य एकत्रित कर लिए हैं। मृतक की मां की तहरीर पर कमलेश गोंड और शैलेंद्र गोंड के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दोनों नामजद अभियुक्त पुलिस की हिरासत में हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

नौकरी के लिए बाहर जाने वाला था युवक
पुष्पा देवी ने बताया कि उनका बेटा कल प्राइवेट नौकरी के लिए बाहर जाने वाला था। उसे चंडीगढ़ जाना था, क्योंकि उसके बड़े भाई ने वहीं नौकरी कर ली थी और बलिराम के लिए भी उसी ने नौकरी की बात की थी। उसने बगल के रहने वाले भाई से कहा था कि वह उसे अपनी बाइक से स्टेशन पहुंचा दे। लेकिन उसे क्या पता था कि आज उसका अंतिम दिन होगा।

Also Read