रोक सको तो रोक लो : भाजपा विधायक केतकी सिंह समेत तीन लोगों की हत्या की धमकी, दीवार पर चस्पा किया पर्चा

सोशल मीडिया | विधायक केतकी सिंह 

Aug 14, 2024 18:03

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में विधायक सहित तीन लोगों की हत्या की खुलेआम धमकी देने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यहां ब्लॉक मुख्यालय की दीवारों पर...

Ballia News : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में विधायक सहित तीन लोगों की हत्या की खुलेआम धमकी देने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यहां ब्लॉक मुख्यालय की दीवारों पर धमकी लिखे पर्चा चिपकाया गया है। वहीं इस धमकी के पत्र के साथ 10 रुपये का नोट भी चस्पा किया गया है। पत्र में पुलिस को भी चैलेंज किया गया है। 

विधायक सहित तीन लोगों की हत्या की धमकी
जानकारी के अनुसार, बलिया जिला ब्लॉक मुख्यालय की दीवारों पर बुधवार को एक धमकी लिखा हुआ पर्चा चस्पा लगा मिला। पर्चे के साथ एक 10 रुपये का नोट भी लगा हुआ था। पर्चे में बीती जुलाई में बांसडीह कोतवाली के सामने हुई रोहित पांडेय की हत्या का हवाला देते हुए क्षेत्रीय विधायक केतकी सिंह, गड़वार के भानु दुबे और छोड़हर के शुभम चौबे की हत्या करने की घोषणा की गई है। इसके अलावा बलिया पुलिस को भी चैलेंज किया गया है कि वारदात को अंजाम देने से रोक लें। 

क्या बोले अधिकारी
मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी इस तरह के पर्चे ब्लॉक मुख्यालय की दीवारों के साथ-साथ ग्राम सभा असेगा और बेरूआरबारी गांव में भी चिपकाए गए थे। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुखपुरा थाना क्षेत्र के चस्पा किए गए हत्या कराने के पर्चे के मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। आरोपियों की पहचान करने में टीम लगी हुई है। 

Also Read