Ballia News : अमित शाह ने कहा- धर्म के नाम पर मुसलमान को नहीं दिया जाएगा आरक्षण

UPT | सलेमपुर लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित।

May 27, 2024 19:22

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि परिवारवादियों ने गठबंधन कर लिया है, जो अपने परिवार का भला करता है, वह आपका भला क्या करेगा ? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार देश की 130 करोड़ जनता है। सोमवार को…

Ballia News : गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि परिवारवादियों ने गठबंधन कर लिया है, जो अपने परिवार का भला करता है, वह आपका भला क्या करेगा ? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार देश की 130 करोड़ जनता है। 
सोमवार को लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज हल्दीरामपुर के मैदान में सलेमपुर प्रत्याशी सांसद रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने कांग्रेस व सपा पर जमकर निशाना साधा। 
    उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। जबकि जबतक मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे, आरक्षण समाप्त नहीं होगा। कहा कि चीनी मिलों को बंदकर दिया गया था, जिसे भाजपा की सरकार ने चालू करवाया। छह चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। पांचवें चरण में ही भाजपा 310 सीट पर जीत दर्ज करने जा रही है। कहा कि यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। 

धर्म के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा
उन्होंने स्पष्ट किया कि धर्म के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा। कहा कि मोदी ने आतंकवाद को खत्म किया। पुलवामा और सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि आज का भारत पड़ोसी देश में घुसकर आतंकवादियों को नेस्तनाबूत करने वाला है। उन्होंने राहुल को सलाह दी कि चुनाव में हार का ठीकरा ईवीएम पर मत फोड़ना। उन्होंने जनता से सीधे संवाद स्थापित करते हुए हाथ उठवाकर जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा। 

सलेमपुर से तीसरी बार रवींद्र कुशवाहा को विजयी बनाने की अपील की
उन्होंने बागी बलिया की धरती को नमन करते हुए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और सलेमपुर से तीसरी बार रवींद्र कुशवाहा को विजयी बनाने की अपील की। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम, सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त,पूर्व राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, पूर्व विधायक धनंजय कन्नौजिया, छट्ठू राम, पूर्व नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, सुग्रीव राजभर आदि मौजूद रहे। लोकगीत गायक कलाकारों ने गीत संगीत के माध्यम से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Also Read