Ballia News : अपने नेता की पिटाई से नाराज भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सिकंदरपुर थाने पर किया प्रदर्शन

UPT | बलिया।

Jun 26, 2024 02:54

उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर के कोर्ट के सामने सपा नेताओं द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता की सोमवार को जमकर पिटाई करने के बाद भाजपाइयों ने मंगलवार को सिकंदरपुर थाने पर धरना दिया और दोनों सपा नेताओं के विरुद्ध …

Short Highlights
  • सपा के सिकंदरपुर विस अध्यक्ष समेत दो के विरुद्ध भाजपाइयों ने दिया नामजद तहरीर
  • एसडीएम कोर्ट के सामने भाजपा नेता को मारने -पीटने का है आरोप

Ballia News : उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर के कोर्ट के सामने सपा नेताओं द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता की सोमवार को जमकर पिटाई करने के बाद भाजपाइयों ने मंगलवार को सिकंदरपुर थाने पर धरना दिया और दोनों सपा नेताओं के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी : थानाध्यक्ष
इस दौरान तहरीर में पीड़ित लालबचन शर्मा ने उल्लेख किया कि मैं 24 जून को सिकन्दरपुर एसडीएम कोर्ट में किसी कार्य से गया हुआ था और लाइन में खड़ा था। हमारे साथ कपिल मुनि गुप्ता निवासी बस स्टेशन मनियर रोड भी खड़े थे। इस बीच सपा नेता अनन्त मिश्रा निवासी जमुई सिकंदरपुर एवं रामजी यादव विधानसभा अध्यक्ष सिकंदरपुर निवासी बालूपुर एसडीएम कार्यालय में घुस गए। जब काफी देर हुआ तो मैं अंदर घुस गया और कहा कि हमें भी अपनी बात कहनी है। इस पर नाराज होकर अनन्त मिश्रा और रामजी यादव गाली देते हुए कहा कि ज्यादे नेता बनते हो.. कहते हुए गर्दन में हाथ लगाते हुए धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद मैं दीवार से लड़कर गिर गया और बेहोश हो गया। इस मामले में भाजपाइयों ने दोनों सपा नेताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read