Azamgarh News : आजमगढ़ में बोले योगी सरकार के मंत्री-कोई रिश्वत मांगे तो फोन करो, भेज दूंगा जेल

UPT | Ravindra Jaiswal

Sep 20, 2024 19:50

इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों को लोग अच्छी तरह से देख रहे हैं...

Short Highlights
  • मंत्री रविंद्र जायसवाल ने मार्टिनगंज में उप निबंधन का उद्घाटन किया
  • रिश्वतखोरों पर कार्रवाई की दी चेतावनी
Azamgarh News : उत्तर प्रदेश सरकार के स्टांप न्यायालय शुल्क मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने आजमगढ़ के दौरे पर मार्टिनगंज में उप निबंधन भवन का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों को लोग अच्छी तरह से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के आने के बाद से जनता तक सुविधाएं पहुंचाने का कार्य तेजी से हो रहा है।

हर वर्ग का ध्यान रख रही सरकार
स्टांप तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन मंत्री रवींद्र जायसवाल ने कहा कि यह भी कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार समाज के हर वर्ग का ध्यान रखकर काम कर रही है। उन्होंने बताया कि गरीबों के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। ऐसे में मार्टीनगंज में उपनिबंधक कार्यालय शुरु होने के बाद क्षेत्र के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। जिससे उन्हें रजिस्ट्री कराने के लिए कहीं और नहीं जाना होगा। 



जनता को दी सलाह
मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने आम जनता को सलाह दी कि अगर कोई सरकारी कर्मचारी उनसे रिश्वत मांगता है, तो उन्हें सीधे यह बताना चाहिए कि सरकार उसे वेतन देती है। अगर इसके बाद भी वह पैसे की मांग करता है, तो लोग उन्हें फोन कर सकते हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि ऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उन्हें तुरंत जेल भेजने का प्रयास किया जाएगा।

योगी सरकार जीरो टॉलरेंस पर कर रही काम
मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य कर रही है और कानून-व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है। इस कार्यक्रम में भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, चेयरमैन प्रतिनिधि सौरभ सिंह बीनू, जिला महामंत्री रामस्वारथ, उपनिबंधक हुसैन अहमद आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- एएमयू प्रोफेसर की अनोखी खोज : दिव्यांगों के लिए विशेष साइकिल का डिजाइन तैयार, जानें पेटेंटमैन के आठवें पेटेंट के बारे में

Also Read