रक्षाबंधन से पहले बहनों को अकेला छोड़ गया भाई : शराब और डिप्रेशन के दलदल में फंसा था युवक, गोली मारकर दी जान

UPT | रक्षाबंधन से पहले बहनों को अकेला छोड़ गया भाई।

Aug 16, 2024 00:45

उत्तर प्रदेश में रक्षा बंधन से बड़ी दुखद घटना सामने आई है। राखी से चार दिन पहले तीन बहनों में इकलौते भाई ने आत्महत्या कर ली...

Azamgarh News : उत्तर प्रदेश में रक्षा बंधन से बड़ी दुखद घटना सामने आई है। राखी से चार दिन पहले तीन बहनों में इकलौते भाई ने आत्महत्या कर ली। आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन गांव में एक युवक ने डिप्रेशन के चलते गुरुवार की दोपहर खुद को गोली मारकर जान दे दी। पुलिस को सूचित करने के बाद, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ रहता था युवक
जानकारी के मुताबिक सरायमोहन गांव के निवासी लवकुश राय (32) तीन बहनों का इकलौता भाई था, जिनकी शादी हो चुकी है। लवकुश अपनी पत्नी काजल और दो छोटे बच्चों के साथ घर पर रह रहा था। हाल ही में वह गहरे डिप्रेशन में था और शराब का अत्यधिक सेवन करता था।



पत्नी ने शराब की लत छुड़ाने के लिए करवाया था इलाज
बताया जा रहा है कि पत्नी काजल ने उसकी शराब की लत छुड़ाने के लिए इलाज करवाया था। गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे, लवकुश राय घर लौटा और खाना खाने के बाद छत पर स्थित टिन शेड वाले कमरे में सोने चला गया। इसके बाद पांच मिनट के भीतर गोली चलने की आवाज आई।

आवाज सुनकर सहमे परिजन
आवाज सुनकर परिवार के सदस्य छत की ओर दौड़े। वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि लवकुश राय ने तमंचे से खुद को गोली मार ली थी। तुरंत एंबुलेंस को बुलाया गया, लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read