Badaun News : सड़क हादसे में चार लोगों की मौत और दो घायल, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 01, 2024 20:54

शनिवार को आधा दर्जन लोग गर्मी से निजात पाने के लिए पेड के नीचे चबूतरे पर बैठे हुए थे। तभी बेकाबू पिकअप वाहन ने उन लोगों को कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

Short Highlights
  • मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाए व्यक्त की
  • सीएम ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए
Badaun News : बदायूं जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां सड़क किनारे बने मकान के पेड के नीचे चबूतरे पर बैठे आधा दर्जन दर्जन लोगों को बेकाबू पिकअप वाहन ने कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। काफी देर तक ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया और पिकअप चालक को पकड़ लिया। जिसके बाद बरेली आंवला मार्ग पर जाम लगा दिया। आक्रोशित ग्रामीणों के चुंगल से चालक को छुड़ा कर हिरासत में लेने के दौरान पुलिस और ग्रामीणों में तीखी नोक-झोंक हुई। इस दौरान लोगों की भीड़ पुलिस पर भी हमलावर होती नजर आई। बड़े बवाल होने की संभावना के चलते मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। आलाधिकारी गुस्साए लोगों को समझने में जुटे हुए हैं। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बिसौली कोतवाली इलाके के बरेली आंवला रोड़ के पैगा भीकमपुर गांव का है। जहां शनिवार को आधा दर्जन लोग गर्मी से निजात पाने के लिए पेड के नीचे चबूतरे पर बैठे हुए थे। तभी बेकाबू पिकअप वाहन ने उन लोगों को कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस से लोगों की झड़प हो गई। 

ये लोग हुए हादसे का शिकार
हादसे में मृत हुए लोगों के नाम ज्ञानचंद्र (45 वर्ष) पुत्र राजाराम,धनपाल (55 वर्ष) पुत्र श्यामलाल, ब्रह्मपाल (45 वर्ष) पुत्र रोहनलाल, प्रकाश (50 वर्ष) पुत्र रामसिंह बताए जा रहे हैं। जबकि घायल हुए दोनों लोगों के नाम मित्रपाल (30 वर्ष) पुत्र धर्मसिंह (40 वर्ष) राजेंद्र पुत्र रामचरण कहे जा रहे है। 

Also Read