Banda News : पांच बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फुर्र, नाराज पति ने कर दिया कांड, बोला-साहब अब मत आइए सब खत्म गया

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 21, 2024 03:26

बांदा में पांच बच्चों की प्रेमी के संग फरार हो गई। इस घटना से गुस्साए पति ने पूरे घर में आग लगा दी। पांचों बच्चे और बुजुर्ग मां आग की लपटों के बीच घिर गए। पुलिस ने सभी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

Banda News : यूपी के बांदा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक महिला अपने पांच मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। जब इसकी जानकारी पति को हुई, तो पूरे घर में आग लगा दी। उसने इस बात का भी ख्याल नहीं आया कि घर के अंदर उसके पांच बच्चे और बुजुर्ग मां है। जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तो उसने पुलिस से कहा कि साहब यहां मत आइए अब सब कुछ खत्म हो गया। पुलिस ने किसी तहर से आग पर काबू पाया। इसके साथ ही बच्चों को रेस्क्यू किया।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल निवासी लल्लू के घर में देररात दो आग लग गई। पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी। इसपर लल्लू ने कहा कि कहा कि साहब आप लोग मत आओ। अब तो सब कुछ जलकर खाख हो चुका है। पुलिस मौके-ए-वारदात पर पहुंची। लेकिन तब तक आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में लिया था।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने अपनी सूझबूझ से बच्चों को रेस्क्यू किया। इसके साथ ही बुजुर्ग महिला को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक जब हम लोग पहुंचे, तो कच्चे घर में आग ने विकराल रूप ले लिया था। किसी ने भी आग बुझाने की कोशिश नहीं की। लल्लू के पांचों बच्चों और बुजुर्ग मां घर के अंदर मौजूद थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

Also Read