Chitrakoot News : बीजेपी नेता का बड़ा बयान, विपक्षियों ने फैलाई आरक्षण खत्म करने की झूठी अफवाह

UPT | भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी।

Oct 04, 2024 16:30

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी चित्रकूट दो दिवसीस दौरे पर पहुंचे। उन्होंने चित्रकूट में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का भूमि पूजन किया। इसके बाद उन्होंने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि चुनाव...

Chitrakoot News : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी चित्रकूट दो दिवसीस दौरे पर पहुंचे। उन्होंने चित्रकूट में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का भूमि पूजन किया। इसके बाद उन्होंने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि चुनाव के समय में विपक्ष ने आरक्षण खत्म करने और संविधान बदलने की झूठी अफवाह फैलाई। विपक्षी दल जातिवादी और परिवारवादी संगठन है, जबकि बीजेपी एक सर्वव्यापी संगठन है, जो समाज के हर वर्ग का ध्यान रखती है। 

कांग्रेस को आम लोगों की चिंता नहीं
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी के संगठन में दलित और महिलाओं के लिए आरक्षण की उचित व्यवस्था है। दादा से लेकर राहुल गांधी तक कांग्रेस की कमान संभाल चुके हैं, लेकिन उन्हें आम लोगों की चिंता नहीं है। समाजवादी पार्टी में अगला उत्तराधिकारी अखिलेश यादव के बाद कौन होगा, ये सभी जानते हैं। लेकिन, बीजेपी में राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा, ये किसी को नहीं पता, क्योंकि पार्टी का हर कार्यकर्ता इस योग्य है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
हाथरस कांड पर पूछे गए सवाल के जवाब में चौधरी ने कहा कि जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर जिन लोगों की संलिप्तता साबित होगी, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read