चित्रकूट में मध्य प्रदेश के वृद्ध की मौत : परिक्रमा करते समय अचानक गिरे, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

UPT | चित्रकूट में मध्य प्रदेश के वृद्ध की मौत

Oct 03, 2024 17:28

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। चित्रकूट परिक्रमा मार्ग खोही में बुधवार दोपहर करीब 2 बजे 60 वर्षीय श्याम लाल, जो नीबी नई बस्ती, कोलगवां (सतना, मध्य प्रदेश) के निवासी थे, की अचानक मौत हो गई...

Chitrakoot News : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। चित्रकूट परिक्रमा मार्ग खोही में बुधवार दोपहर करीब 2 बजे 60 वर्षीय श्याम लाल, जो नीबी नई बस्ती, कोलगवां (सतना, मध्य प्रदेश) के निवासी थे, की अचानक मौत हो गई। श्याम लाल अमावस्या मेले के अवसर पर चित्रकूट दर्शन के लिए आए थे और कामदगिरि भगवान की परिक्रमा कर रहे थे, तभी वह अचानक गिर पड़े। परिजनों ने तुरंत परिक्रमा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को घटना की सूचना दी।


वृद्ध की मौत से परिजनों में शोक पुलिस ने तुरंत श्याम लाल को गंभीर अवस्था में सोनपुर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया। परिजनों का कहना है कि श्याम लाल पूरी तरह स्वस्थ थे और यह घटना अचानक हुई, जिससे उनका परिवार शोक में है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का बयान
वहीं इस मामले में चित्रकूट पुलिस का कहना है कि मृतक श्याम लाल को गंभीर अवस्था में सोनपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Also Read