फिर बिगड़ी मुख्तार अंसारी की तबियत : मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, हार्ट अटैक की आशंका

UPT | मुख्तार अंसारी।

Mar 28, 2024 21:30

इससे पहले भी जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ी थी। अंसारी की तबियत 26 मार्च को बिगड़ी थी। जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इसके बाद मुख्तार के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने जहर...

Short Highlights
  • हॉर्ट अटैक आने के बाद डॉक्टरों ने मुख्तार अंसारी को दोबारा से मेडिकल कॉलेज में ही शिफ्ट कराया है।
  • इससे पहले भी जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबियत 26 मार्च को बिगड़ी थी।
Banda News : बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत को लेकर खबर आती रहती है। एक बार फिर अंसारी की तबीयत बिगड़ने की खबर आई है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात अचानक मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद अंसारी को जेल से मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य की देखभाल जेल में तीन डॉक्टरों का पैनल कर रहा था। लेकिन अंसारी के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था। हॉर्ट अटैक आने के बाद डॉक्टरों ने मुख्तार अंसारी को दोबारा से मेडिकल कॉलेज में ही शिफ्ट कराया है। अभी अंसारी का इलाज चल रहा है।

पहले भी बिगड़ी है तबियत
इससे पहले भी जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ी थी। अंसारी की तबियत 26 मार्च को बिगड़ी थी। जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इसके बाद मुख्तार के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने जहर देने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि जेल में उन्हें दो बार खाने में जहर दिया गया है।

मुख्तार अंसारी की तरफ से मऊ की अदालत में मुख्तार के वकील ने दूसरी बार उसकी जान को खतरा बताया। अंसारी के वकील ने कहा कि अगर सुरक्षा नहीं दी गई तो साजिश रचने वाले उनकी हत्या कर देंगे। मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए मामले की सुनवाई करके आदेश को सुरक्षित कर लिया था। जिसके बाद में एमपी/एमएलए कोर्ट ने बांदा जेल को तलब किया था। लेकिन जेल प्रशासन ने कोई भी जवाब नहीं दिया।

Also Read