Chitrakoot News : पति को बचाने गई महिला की करंट से मौत, जानें कैसे हुआ भयावह हादसा...

UPT | पति को बचाने गई महिला की करंट से मौत।

Sep 30, 2024 16:11

चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के कोटरा खांभा गांव में रविवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। 35 वर्षीय सुमन की घर के दरवाजे में उतर रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि उनके पति योगराज गंभीर रूप...

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के कोटरा खांभा गांव में रविवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। 35 वर्षीय सुमन की घर के दरवाजे में उतर रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि उनके पति योगराज गंभीर रूप से झुलस
गए। घटना रात करीब 10 बजे की है। योगराज लघु शंका के लिए उठे और जैसे ही दरवाजा खोलने का प्रयास किया, उन्हें जोरदार करंट लगा। 

क्या है पूरा मामला
योगराज को करंट में फंसा देखकर उनकी पत्नी सुमन उन्हें बचाने के लिए दौड़ीं, लेकिन करंट ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया। योगराज तो किसी तरह बेहोश होकर गिर पड़े, पर सुमन दरवाजे से चिपक गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। होश में आने के बाद, योगराज ने पत्नी को दरवाजे से हटाकर पड़ोसियों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर मोहल्ले वालों ने तुरंत बिजली की आपूर्ति बंद की। 

गांव में मातम
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार दोपहर 1:30 बजे सुमन के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से गांव में शोक की लहर है।

Also Read