Chitrakoot News : बुंदेलखंड के प्रांतीय अध्यक्ष ने की बगावत, भीतर घात साधने पहुंचे चित्रकूट, कहा-कोई बगावत नहीं कर रहा

UPT | प्रकाश पाल

Apr 04, 2024 17:35

बुंदेलखंड कानपुर प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल चित्रकूट पहुंचे हैं। हाल में ही 2024 का लोकसभा चुनाव चल रहा है बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं में बगावत को साधने के लिए चित्रकूट आए…

Chitrakoot News : बुंदेलखंड कानपुर प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल चित्रकूट पहुंचे हैं। हाल में ही 2024 का लोकसभा चुनाव चल रहा है। बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं में बगावत को साधने के लिए चित्रकूट आए हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा में चल रहे भीतर घाट को देखते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी साझा की है। बगावत के बारे में पूछने पर क्षेत्रीय अध्यक्ष गोलमोल जवाब देते हुए बात को टालते हुए नजर आ रहे थे। बता दें कि 2019 तक सांसद रहे बांदा चित्रकूट लोकसभा के भैरव प्रसाद मिश्रा इस समय बगावत पर उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर उनके बयान भाजपा को काफी नुकसान पहुंचा रहे हैं।

अध्यक्ष ने कहा- कोई बगावत नहीं कर रहा
उधर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि हमारे सारे नेता एक हैं। कोई बगावत नहीं कर रहा है ना ही लोकसभा बांदा चित्रकूट पर कोई बगावत नहीं है। सूत्रों की माने तो विधानसभा चुनाव में भाजपा के भीतर घात का नतीजा देखने को मिला और भाजपा विधानसभा चुनाव हार गई। विधानसभा चुनाव में सवर्ण बनाम बैकवर्ड चल रहा था। इस चुनाव में भी बैकवर्ड बनाम ब्राह्मण चल रहा है। इस लोकसभा सीट पर सवर्ण मतदाता सबसे ज्यादा है। उनके कार्यक्रम स्थल पर सांसद आरके सिंह पटेल,जिला अध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, पंकज अग्रवाल आदि मौजूद रहे लेकिन पूर्व मंत्री रहे चंडिका प्रसाद उपाध्याय, भैरव प्रसाद मिश्रा मौजूद नहीं थे। सीट मिलने के बाद सांसद आरके सिंह पटेल का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है । उसे संबंध में उन्होंने कहा कि यह फर्जी आईडी विपक्ष के लोग बनाकर कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता और ब्राह्मण कोई नाराज नहीं है।

Also Read