Hamirpur News : नाबालिग लड़की लापता, युवक पर बुआ के अपहरण का आरोप, पढ़िये दिलचस्प मामला...

UPT | फाइल फोटो

Mar 22, 2024 17:45

यूपी के हमीरपुर ज़िले में नाबालिग बुआ, भतीजे की प्रेम कहानी की जोरदार चर्चा हो रही है। जिसमें शादी से पहले ही नाबालिग भतीजा नाबालिग प्रेमिका को ले कर भाग गया है। प्रेमिका रिश्ते में

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर ज़िले में नाबालिग बुआ, भतीजे की प्रेम कहानी की जोरदार चर्चा हो रही है। जिसमें शादी से पहले ही नाबालिग भतीजा नाबालिग प्रेमिका को ले कर भाग गया है। प्रेमिका रिश्ते में प्रेमी की बुआ लगती है। जिले में मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र से बीते दिन एक नाबालिग लड़की लापता हुई है। परिजनों ने बीती रात कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया है। जिसका उलहना देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गजब की कहानी
जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है। बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। लेकिन, शादी से एक महीने पहले ही अजय अपनी रिश्ते की 16 वर्षीय बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया। लापता हुई नाबालिग लड़की के पिता ने तहरीर के साथ ही आरोपी युवक का लीविंग सर्टिफिकेट दिखाते हुए बताया की युवक भी नाबालिग है और पारिवारिक है।

नाबालिग बुआ नाबालिग भतीजे के साथ फरार
16 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ, तब बड़ी बेटी घर पर ही थी। अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा धमकाकर जबरन उठा ले गया। पीड़ित पिता ने यह भी बताया कि वह जब इसकी शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। उसे अंदेशा है कि कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए।

प्रेमी युगल की तलाश में जुटी पुलिस
अपहरण मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है। इस मामले की जांच के लिए टीम लगाई गई है। 

Also Read