Hamirpur News : पुलिस ने बरामद किए 156 गुम हुए मोबाइल फोन, 30 लाख है दाम...

UPT | स्वामियों को मोबाइल फोन सौंपतीं पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा।

Jun 12, 2024 13:40

यूपी के हमीरपुर जिले की पुलिस ने 30 लाख 5 हजार मूल्य के 156 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। ये मोबाइल फोन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से विगत दिनों में खो गए थे। मोबाइल स्वामियों ने इसकी शिकायत पुलिस...

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले की पुलिस ने 30 लाख 5 हजार मूल्य के 156 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। ये मोबाइल फोन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से विगत दिनों में खो गए थे। मोबाइल स्वामियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने इन मोबाइल फोनों को खोजकर मालिकों के सुपुर्द कर दिया। 

ये है पूरा मामला
जिले की एसपी दीक्षा शर्मा ने प्रेस कॉन्फेंस में बताया कि जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों से आम लोगों के महंगे मोबाइल फोन खो गए थे या फिर गिर गये थे। इस बात की शिकायत मोबाइल फोन के स्वामियों ने पुलिस से की थी। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद सर्विलांस की टीम सक्रिय हुई और गायब हुए 156 मोबाइल फोन बरामद किया। इन मोबाइल फोन के दाम 30 लाख 5 हजार रुपये है। 

दूसरे जिलों और राज्यों से मिले फोन
दीक्षा शर्मा की मानें तो खोये मोबाइल विभिन्न जिलों के साथ विभिन्न राज्यों से बरामद किए गए हैं। एसपी ने खुद मोबाइल स्वामियों को उनके खोये मोबाइल सौंपे। साथ ही साथ मोबाइल फोन बरामद करने वाली पुलिस टीम और सर्विलांस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की धोषणा की। मोबाइल फोन मिलने पर लोगों ने खुशी जाहिर की है। 

Also Read