हमीरपुर से होश उड़ा देने वाली खबर : रेप का बदला... आरोपी की बहन के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म 

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Mar 19, 2024 10:59

उत्तर प्रदेश हमीरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रेप का बदला रेप करके लिया गया है। ये वारदात सुमेरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां चचेरी भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है, जहां रेप का बदला रेप से लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वारदात सुमेरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां चचेरी भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी से बदला लेने के लिए पीड़िता के चाचा ने आरोपी की बहन से दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
सुमेरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन मार्च को विवाहिता से गांव निवासी युवक ने छेड़खानी की थी। पुलिस ने धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अदालत में पीड़िता ने बयान देते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दुष्कर्म की धारा बढ़ाते हुए आरोपी युवक को छह मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। चचेरी भतीजी के साथ दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित चाचा ने आरोपी से बदला लेने के लिए उसकी विवाहित बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छत पर बुलाया
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी के पास उसकी फोटो और वीडियो थी। उसे वायरल करने की धमकी देकर तीन मार्च की रात में घर की छत में बुलाकर हैवानियत की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 14 मार्च को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

दोनों आरोपी जेल में
सुमेरपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह बताया कि पीड़िताओं की तहरीर और बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

Also Read