दुकान में घुसा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक : हटाने के लिए बुलाई गए क्रेन, तो शॉर्ट सर्किट से लगी आग

UPT | ट्रक में लगी भीषण आग

May 24, 2024 18:15

हमीरपुर में देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक बिजली के डबल पोल पर रखे ट्रांसफॉर्मर को तोड़ता हुआ दुकानों में घुस गया, जिससे आधा दर्जन दुकानों में टूट-फूट होने से लाखों का नुकसान हो गया।

Hamirpur News : हमीरपुर में देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक बिजली के डबल पोल पर रखे ट्रांसफॉर्मर को तोड़ता हुआ दुकानों में घुस गया, जिससे आधा दर्जन दुकानों में टूट-फूट होने से लाखों का नुकसान हो गया। वहीं सुबह क्रेन से ट्रक को निकालते वक्त शॉर्ट सर्किट से ट्रक व पास की दुकान में आग लग गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाते हुए ट्रक को वहां से हटाया। तब जाकर नेशनल हाईवे का जाम खुल सका।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल सुमेरपुर बस स्टैंड के पास देर रात कबरई से गिट्टी लादकर कानपुर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रांसफॉर्मर रखे हुए बिजली के खंभों को तोड़ता हुआ दुकानों में जा घुसा, जिससे गन्ने के जूस की दुकान में रखी मशीनें और एक जनरेटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और दुकानों में भी टूट-फूट हुई। नेशनल हाईवे पर ट्रक के पलटने से यातायात प्रभावित हो रहा था, जिसके चलते पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक को हटाने की कार्यवाही शुरू की।

ट्रक ने पकड़ ली आग
जैसे ही ट्रक को हटाया जा रहा था, तभी शॉर्ट सर्किट होने से ट्रक में ब्लास्टिंग होने लगी। जिससे आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाते हुए ट्रक को मौके से हटाकर जाम खुलवाया। तब जाकर यातायात सामान्य हो सका।

Also Read