Gonda News : फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

UPT | गोंडा।

Jun 17, 2024 18:17

मृतक की पहचान अनूप कसौधन 38 वर्षीय, निवासी धानेपुर बाजार का बताया जा रहा हैं। जिसका शव गोंडा के ददुआ बाजार स्थित कसौधन फार्मा मेडिकल स्टोर पर फांसी के फंदे…

Gonda News : यूपी के गोंडा जिले के नगर कोतवाली के अंतर्गत बीते 15 जून दिन शनिवार को ददुआ बाजार स्थित कसौधन फार्मा मेडिकल स्टोर पर लगभग दोपहर 3 बजे एक बड़ी घटना की सूचना पुलिस को मिली। जहां मेडिकल स्टोर के अंदर एक व्यक्ति का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। मृतक की पहचान अनूप कसौधन 38 वर्षीय, निवासी धानेपुर बाजार का बताया जा रहा हैं। जिसका शव गोंडा के ददुआ बाजार स्थित कसौधन फार्मा मेडिकल स्टोर पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस की टीम ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाया, व जिला अस्पताल के लिए रवाना किया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे से मृतक के परिवार जनों में कोहराम मचा इस हादसे से मृतक के परिवार जनों में कोहराम मच गया व जिसने भी यह मंजर देखा व सुना वो हैरान हो गया। अचानक हुई इस घटना से स्थानीय लोगों में दुख का माहौल है। इस घटना के कारण की वज़ह अभी मालूम नहीं हो सकी है, व गोंडा पुलिस इस मामले को ले कर जांच में जुटी है।

Also Read