Gonda News : गोंडा में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में दो की मौत

UPT | गोंडा में तेज रफ्तार का कहर

Jun 18, 2024 20:52

गोंडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। मंगलवार को दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि एक कार में आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

Gonda News : गोंडा के इटियाथोक थाना क्षेत्र के इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदौली गांव के पास मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायलों का गोंडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर विपरीत दिशाओं से आ रही दो कारों में भीषण टक्कर हो गई। दोनों कारों की गति इतनी तेज थी कि एक कार के परखच्चे उड़ गए और दूसरी कार में आग लग गई और वह जलती रही।  

हादसे में चार लोग घायल
सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक भेजा, जहां बलरामपुर जिले के अचानकनगर निवासी अमित शुक्ला की मौत हो गई। अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए गोंडा जिला अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान इटियाथोक थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी प्रियंका की मौत हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हैं, जिनका गोंडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बेंदुली गांव के पास हुआ हादसा
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज रावत ने बताया कि मंगलवार को इटियाथोक और खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के पास सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कार भी जल गई और सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक लाया गया, जहां अमित शुक्ला की मौत हो गई। अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान प्रियंका की मौत हो गई। बाकी घायलों का इलाज गोंडा के जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Also Read